टिक टॉक फॉलोअर्स बढ़ाने के  पाँच तरीके

टिक टॉक फॉलोअर्स बढ़ाने के  पाँच तरीके

टिकटॉक सबसे विशाल सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में से एक है, जिसमें कई उपयोगकर्ता और विपणक हैं। टिक टॉक का इस्तेमाल दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। यह छोटे, आकर्षक वीडियो बनाने और अधिक लाइक और फॉलोअर्स हासिल करने के बारे में है।


इसने आपको अधिक से अधिक दर्शकों तक पहुंच प्रदान की है, लेकिन खेल लाखों अनुयायियों तक पहुंचना है। लाखों फॉलोअर्स आपको कुछ दिनों या हफ्तों में सेलिब्रिटी बनने में मदद करेंगे।


क्या आप टिक टोक पर शुरुआत कर रहे हैं और अपने अनुयायियों को बढ़ाने के लिए रणनीतियों की तलाश में हैं? यदि हाँ, तो आप सही जगह पर हैं।


हमने व्यापक शोध किया है और कुछ सफेद टोपी रणनीतियों को तैयार किया है ताकि आप टिक टोक पर अपने अनुयायियों को बढ़ा सकें। यह अंततः आपको एक सेलिब्रिटी और समाज में चर्चा का विषय बनने देगा।


1.अपने लक्षित दर्शकों की पहचान करें



सुनिश्चित करें कि आप जानते हैं कि आपके दर्शक क्या देखना चाहते हैं। यह निश्चित रूप से आपके खाते का अनुसरण करने में उनकी रुचि को बढ़ाएगा। Crescitaly.com आपके लक्षित दर्शकों की पहचान करने के लिए सबसे सस्ता एसएमएम पुनर्विक्रेता पैनल है।


आप अपने टिकटॉक फॉलोअर्स को बढ़ाने के लिए कुछ अलग तरीकों से ऐसा कर सकते हैं।

अपने प्रभावित करने वालों और विपणक को देखने पर विचार करें। यह आपको अपने दर्शकों की रुचि के बारे में एक सही विचार देगा।


उन सामग्री प्रकारों पर विचार करें जिन्हें आप अपने अन्य फ़ीड पर पोस्ट कर रहे हैं। आप अभी भी कुछ समान पैटर्न और सामग्री प्रकारों या विचारों की पहचान कर सकते हैं जो आपको पता है कि अच्छा करेंगे, भले ही आपके द्वारा टिकटॉक पर प्रकाशित सामग्री शायद बहुत अलग होगी।


आप अभी भी कुछ समान पैटर्न और सामग्री प्रकारों या विचारों की पहचान कर सकते हैं जो आपको पता है कि अच्छा करेंगे, भले ही आपके द्वारा टिकटॉक पर प्रकाशित सामग्री शायद बहुत अलग होगी।


अंत में, अपनी उपभोक्ता प्रोफ़ाइल की समीक्षा करने के लिए कुछ समय निकालें और उनकी प्राथमिकताओं पर अपनी स्मृति ताज़ा करें। टिकटॉक जैसे प्लेटफॉर्म पर वे क्या देखना चाहेंगे?


2.अपने अस्पताल को क्रॉस-प्रमोट करें



केवल मार्केटिंग ही सबसे अच्छा समाधान नहीं है। एक संपूर्ण डिजिटल मार्केटिंग रणनीति में आमतौर पर विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म जैसे कि Youtube, Facebook आदि शामिल होते हैं। जहां भी आपके दर्शक अपना समय बिताते हैं, आपको वहां अपनी उपस्थिति दिखानी चाहिए।


अनुयायियों को बढ़ाने और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी सामग्री को बढ़ावा देने के लिए अपनी ऑनलाइन उपस्थिति का उपयोग करें। कई टिक टू यूजर्स अपने दर्शकों को जोड़ने के लिए इंस्टाग्राम पर अपनी टिक टोक सामग्री को रील के रूप में साझा करते हैं।


3.एंगेजिंग हैशटैग का इस्तेमाल करें



कोई गुप्त हैशटैग नहीं है जिसका उपयोग आप हर किसी के एफवाईपी पर प्रदर्शित करने के लिए कर सकते हैं।

यदि आप हैशटैग #Foryou #FYP #ForYouPage का उपयोग करते हैं तो भी आपको अधिक दर्शकों की गारंटी नहीं दी जा सकती।


यह जानने के लिए कि कौन से हैशटैग का उपयोग करना है, अभी भी थोड़ा अंधा शॉट हो सकता है। इन-ऐप हैशटैग सुझाव सुविधा के लिए धन्यवाद, यह पता लगाना संभव है कि अब कौन से हैशटैग लोकप्रिय हैं। जब आप अपने वीडियो के लिए कैप्शन बना रहे हों तो आप निश्चित रूप से इस सुविधा का उपयोग कर सकते हैं। जब आप दबाएंगे तो #suggestions दिखाई देंगे। उन सुझावों का उपयोग करें जो उस वीडियो से संबंधित हैं जिसे आप पोस्ट करने जा रहे हैं।


4.अन्य सहयोगियों के संपर्क में रहें


केवल वीडियो पोस्ट करना और अधिक टिप्पणियां और पसंद करने का प्रयास करना कभी-कभी ही भुगतान करेगा। आपको अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करना चाहिए और अन्य प्रभावित करने वालों, विपणक और सहयोगियों से संपर्क करना चाहिए। किसी ऐसे व्यक्ति को खोजने का प्रयास करें जो आपके साथ सहयोग करने को तैयार हो। एक टिक टॉकर होने के नाते, आपका प्राथमिक ध्यान आपकी सामग्री होना चाहिए क्योंकि यह आपको एक प्रभावशाली व्यक्ति बनने देगा।


यदि किसी व्यक्ति की प्राथमिक रुचि फैशन में है, तो उसे कॉमेडी फिल्म बनाने में शामिल होने के लिए कहने का कोई मतलब नहीं है। जिन लोगों के साथ आप काम करना चुनते हैं, उन्हें आपके द्वारा बनाए जाने वाले वीडियो के प्रकार के प्रति आपकी रुचि को भी साझा करना चाहिए।


उसके बाद आप उस व्यक्ति के साथ काम करेंगे जिसे आपने चुना है। आप किसी ऐसे व्यक्ति के साथ जल्दी से वीडियो बनाने के लिए टिकटॉक के डुएट फीचर का उपयोग कर सकते हैं जो आपके जैसा ही संगीत पसंद करता है।


5.ब्रांड्स के साथ काम करना शुरू करें



आपके विश्वासों को साझा करने वाली कंपनी के साथ सहयोग करके अपने दर्शकों को बढ़ाएं। पिछले कुछ वर्षों में, टिकटॉक की प्रभावशाली मार्केटिंग में काफी वृद्धि हुई है, और व्यवसाय लगातार उत्साही और कुशल रचनाकारों (आप जैसे) के साथ सहयोग करने की मांग कर रहे हैं।


भले ही आपके दर्शक कम हों, आप ब्रांड के साथ मजबूत संबंध बना सकते हैं। Crescitaly.com के माध्यम से, आप उन कंपनियों की खोज कर सकते हैं जिन्हें आप पहले से जानते हैं, प्यार करते हैं और जिनके साथ सहयोग करना चाहते हैं। अविश्वसनीय जैसा कि यह प्रतीत हो सकता है, आजकल ब्रांड आपके जैसे छोटे, अधिक समर्पित अनुसरण के साथ वास्तविक और प्रामाणिक सामग्री की तलाश कर रहे हैं। इसके अतिरिक्त, हम आपको उन कंपनियों के साथ नौकरी दिलाने में सहायता कर सकते हैं जिन्हें आप पहले से जानते हैं और पसंद करते हैं।


अंत नोट


जैसा कि पहले ही उल्लेख किया गया है, टिक टॉक सेलिब्रिटी बनने के लिए एक प्रसिद्ध सोशल मीडिया मार्केटिंग प्लेटफॉर्म है। बहुत से लोग ऐसी कार्यनीतियों की तलाश में हैं जो उनके खातों की सफलता बढ़ाने में उनकी मदद कर सकें। हमने इस लेख में सभी रणनीतियों पर चर्चा की है। इनमें से किसी का पालन करें, और हमें टिप्पणी अनुभाग में अपने परिणाम के बारे में बताएं।


अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न



क्या टिक टोक पर अधिक फॉलोअर्स आसानी से हासिल करना आसान काम है?



टिक टोक पर अधिक अनुयायी प्राप्त करना कोई कठिन काम नहीं है, आप कुछ अद्भुत रणनीतियों का पालन करके इसे कम समय में प्राप्त कर सकते हैं। हालाँकि, आपका मुख्य लक्ष्य वास्तविक खातों से अनुयायी प्राप्त करना होना चाहिए, न कि नकली खातों से।


मैं अपने खाते में कौन से हैशटैग का उपयोग कर सकता हूं?



निम्नलिखित हैशटैग आपको अपने खाते में दर्शकों की संख्या बढ़ाने में मदद करेंगे:


#foryouपेज

#FYP

#आपके लिए

#प्रवृत्त

#एक जैसी दिखने वाली वीडियो

#युगल

#कॉमेडी